Google Admob se Earning karne ka safe tarika - Admob Safe Earning

Google Admob se Earning karne ka safe tarika

Share:
Google Admob se Earning karne ka safe tarika


 Friends, Aaj mein Aapko Google Admob se Safe Earning karne ke baare me baat karne jaa rha hu kyunki Aaj kal Bahut se Account ko Google Suspend or disable kar rha hai kyunki un bandhon ko Google Admob ki terms & condition ke baare me jyada pata nhi hota Aur wo koi na koi Galti kar baithte hain jisse unka Admob account disable ho jaata hain.










1. kabhi bhi Apne phone me Apna Apps install mat karo jisse ki Google ko saari information na mil jaaye.

2. VPN Yaani Virtual Private Network ka use bilkul na kare, VPN se self click karna Google Admob ki policy ke opposite hain


3. Agar Aapko Apne apps par Click karwaane hain to kisi ka bhi Group join kar lo jisme bahut saare bandhon ho jo Roj Ek dusre ke click karte ho isko hum C4C bhi keh sakte hain. but yaad rahe ki ek din me only ek bandhe se hi ek baar clicks karwaya ja sakta hai Agar Aapke Group me 50 bandhe hain to aapko unse only 1 clicks hi lena hain jisse aapko daily ke 50 clicks mil jaayenge Aur earning bhi achhi ho jaayegi

4. Ads par Click karne ke baad kam se kam 2 min. tak website par visit karna jaroori hota hain jisse ki Aapko Valid Click mile.

5. CTR Level ka seriously dhyaan rakhna bahut jaroori hota hain CTR Level 1% tak hi hona chaahiye iske Liye Aapko jyada impression aur page views chaahiye hote hain
eg. 100 impression = 1 click

Mein aapko kuch whats app Group Ke Link Provide kar dunga jisse Aapko koi Problembs nhi aaye.

No comments